मासिक राशिफल सितम्बर 2023 | Masik September Horo 2023 -12 राशियों का भविष्यफल

StarsTell आगामी माह के लिए आपका राशिफल लेकर वापस आ गया है! हमें आशा है कि आपको सभी चंद्र राशियों के लिए हमारी भविष्यवाणियाँ पढ़ने में आनंद आएगा! जबकि आपकी सूर्य राशि आपके बाहरी व्यक्तित्व गुणों का प्रतिनिधित्व करती है, आपकी चंद्र राशि आपके आंतरिक स्व का प्रतिनिधित्व करती है। वैदिक ज्योतिष में चंद्र राशि या केवल राशि को प्राथमिक महत्व दिया गया है। क्या आप जानना चाहते हैं कि सितम्बर राशिफल ने आपके लिए क्या भविष्यवाणी है? हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी की भविष्यवाणियाँ पढ़ें। यहां आपका मासिक राशिफल सितंबर है!

अगर आप अपनी राशि पता लगाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें !

मेष सितम्बर राशिफल (Mesh September Horoscope 2023)

मेष - साप्ताहिक राशिफल

इस महीने की 4 तारीख से आपकी राशि में ही बृहस्पति की वक्री गति आपको महत्वपूर्ण मामलों से निपटने के दौरान अत्यधिक सावधानी बरतने के लिए कह रही है। दूसरी ओर 4 सितंबर को ही शुक्र ग्रह की चाल में बदलाव से शुभ वातावरण बनेगा और आपके आराम क्षेत्र में वृद्धि होगी, जिससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी। सूर्य अपनी ही राशि सिंह में बुध के साथ प्रतिभा के पांचवें घर में शुभ ‘त्रिकोण’ में है, जो आपको समय की मांग के अनुसार अपनी अद्वितीय क्षमताओं को दिखाने के लिए उचित अवसर प्रदान कर रहा है।

इस पूरे सितंबर के दौरान आपके करियर घर के स्वामी वक्री शनि की अपनी ‘मूल त्रिकोण’ राशि कुंभ में एक और शुभ स्थिति आपको धन के समीकरण को बदलने के लिए धन के पर्याप्त प्रवाह का आशीर्वाद देगी। आपका राशि स्वामी मंगल कन्या राशि में स्थित होकर ‘विपरीत राज योग’ का निर्माण कर रहा है, जो आपके लाभ के लिए प्रतियोगिताओं में जीत का आशीर्वाद देगा।

16 सितंबर को बुध की सीधी चाल आपके कार्यस्थल पर कम उलझनें होने का संकेत दे रही है, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। सूर्य भी 17 सितंबर को ही अपनी राशि बदलेगा और आपके प्रतिस्पर्धा के छठे घर में प्रवेश करेगा और मंगल के साथ मिलकर आपको स्वस्थ प्रतियोगिताओं के माध्यम से लाभ दिलाएगा, जिससे विकास और समृद्धि सुनिश्चित होगी। इस महीने की 24 तारीख के बाद, जब मंगल कमजोर अवस्था में आ जाएगा, तो किसी भी प्रकार के नुकसान की संभावना को कम करने के लिए अपने अति आत्मविश्वास को त्यागें।

अपने मासिक राशिफल सितम्बर के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? ज्योतिषी से अभी बात करें!

वृष सितम्बर राशिफल (Vrishabh September Horoscope 2023)

वृष : साप्ताहिक राशिफल

इस पूरे महीने के दौरान आपके प्रयास के तीसरे घर में कर्क राशि में आपके राशि स्वामी शुक्र की उपस्थिति आपके लिए सकारात्मक समर्थन प्राप्त करने और स्पष्ट रूप से आगे बढ़ने के लिए एकदम सही है। आपका राशीष शुक्र 4 सितंबर को अपनी चाल बदलकर फिर से अपनी शुभता प्राप्त करने जा रहा है और आपको भरपूर गरिमा और पहचान का आशीर्वाद देगा। उसी दिन बृहस्पति की वक्री गति मेष राशि में आपके व्यय के बारहवें घर में राहु के साथ होने के कारण आपको उल्लेखनीय रूप से अपनी छाप छोड़ने के साथ अपने वित्त का प्रबंधन करने के लिए कह रही है।

इस पूरे महीने के दौरान आपके प्रतिभा के पांचवें घर में उग्र ग्रह मंगल की उपस्थिति आपके लिए एक गेम चेंजर ट्रांज़िट घटना होने के अलावा आपके भीतर अधिक आत्मविश्वास पैदा करने वाली है। हालाँकि 13 सितंबर को सिंह राशि में वक्री बुध का उदय आपके लिए एक और शुभ गोचर है, जो एक मजबूत ‘योग’ बनाएगा और आपके करियर के विकास के दायरे को बढ़ाएगा।

16 सितंबर को बुध की सीधी चाल आपके कामकाजी जीवन के समीकरणों को सुधारने में सहायक हो सकती है। 17 सितंबर को सूर्य आपके प्रतिभा के पांचवें घर में मंगल के साथ शामिल होने जा रहा है, जो आपके लिये वित्त लाभ की भविष्यवाणी कर रहा है।

अपने मासिक राशिफल सितम्बर के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? ज्योतिषी से अभी बात करें!

मिथुन सितम्बर राशिफल (Mithun September Horoscope 2023)

मिथुन : साप्ताहिक राशिफल

इस महीने की शुरुआत से आपके साहस और प्रयासों के तीसरे घर में वक्री बुध और सूर्य की युति आपको अपने पेशेवर मोर्चे पर अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए हर तरफ से बड़ा समर्थन दिला सकती है। इस पूरे महीने के दौरान आपके भाग्य स्थान के स्वामी शनि की अपनी ‘मूल त्रिकोण’ राशि कुंभ में उपस्थिति आपके लिए शुभ साबित होगी। बृहस्पति और राहु भी आदर्श रूप से आपके वित्त के समीकरण को बदलने और आपके आत्मविश्वास को वापस लाने के लिए उग्र राशि मेष में आपके लाभ के ग्यारहवें घर में हैं।

इस महीने की 17 तारीख तक बुध की सीधी चाल और सूर्य के साथ उसकी युति आपको दिमाग की तीव्रता और हर चीज को परिपक्व तरीके से देखने में सक्षम बनाती है। आपके राशि स्वामी बुध पर वक्री बृहस्पति की दिव्य दृष्टि आपके लिए अवांछित स्थितियों से सुरक्षित रहने का एक और आशीर्वाद है।

13 सितंबर को आपके राशि स्वामी बुध का उदय, निश्चित रूप से आपको अशुभ भावनाओं को दूर करते हुए, बहुत अच्छे स्तर की ऊर्जा और जीवन शक्ति का आशीर्वाद देगा। मंगल आपके अधिकार और शक्ति को बढ़ाने के लिए कन्या राशि से आपके करियर घर को भी प्रभावित कर रहा है। 

4 सितंबर से आपके सबसे शुभ ग्रह शुक्र की जल राशि कर्क में सीधी चाल आपके लाभ के लिए आपके वित्त को सुव्यवस्थित करने जा रही है। आपके भावनात्मक समीकरण के पांचवें घर में केतु की उपस्थिति आपको प्यार और भावनाओं के क्षेत्र में उचित अवसर प्रदान करने वाली है।

कर्क सितम्बर राशिफल (Kark September Horoscope 2023)

कर्क : साप्ताहिक राशिफल

आपके वित्त घर का स्वामी सूर्य इस महीने की 17 तारीख तक बुध के साथ अपनी ही राशि सिंह में है, जो आपको अपने आर्थिक परिदृश्य को सफलतापूर्वक बदलने के अवसर प्रदान कर रहा है। सितंबर महीने की शुरुआत से दो ग्रह, सूर्य और वक्री शनि, एक-दूसरे के सामने स्थित होंगे, जिससे आप अपने कार्य क्षेत्र में निरंतर वृद्धि का अनुभव कर सकेंगे। इस महीने की 4 तारीख से, शुक्र आपकी राशि में ही सीधी गति शुरू करेगा, जिससे आपको आपकी गणना से अधिक लाभ मिलेगा, आपके मौजूदा नेटवर्क का विस्तार होगा और आपको और अधिक आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

4 सितंबर को ही बृहस्पति द्वारा चाल परिवर्तन आपको सार्वजनिक स्थान पर बोले गए शब्दों पर ध्यान देने के लिए कह रहा है क्योंकि इससे आपको बिना किसी कारण के अप्रत्याशित प्रतिक्रिया मिल सकती है। हालाँकि 13 सितंबर को प्रतिगामी बुध का उदय, मानसिक शांति का अनुभव करने के लिए आपके सामने उम्मीद की किरण ला सकता है।

इस महीने की 17 तारीख को सूर्य, मंगल के साथ कन्या राशि में प्रवेश करेगा और अपने आत्मविश्वास के स्तर को बढ़ायेगा जिससे आप आत्मविश्वास से भरे कदम उठा सकेंगे। इस पूरे महीने के दौरान शनि प्रतिगामी गति से चलता रहेगा, जिससे आपको दूरदर्शिता का आशीर्वाद मिलेगा और आवश्यकता पड़ने पर सुधारात्मक उपाय करने में आपकी सहायता होगी।

मासिक राशिफल सितम्बर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभी विद्वान ज्योतिष आचार्य जी से बात कीजिये सिर्फ़ रु.9 /मि

सिंह सितम्बर राशिफल (Singh September Horoscope 2023)

सिंह : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी ग्रह सूर्य इस महीने की 17 तारीख तक आपके जीवन के हर मोड़ पर आपको बढ़त प्रदान करने के लिए आपकी राशि में ही प्रतिगामी बुध के साथ है। सूर्य का राशि परिवर्तन, आपके वित्त के घर में मंगल के साथ शामिल होना, निश्चित रूप से आपके धन की संख्या बढ़ाने और पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने के लिए फायदेमंद रहेगा। आपके भाग्य भाव का स्वामी मंगल आपके वित्त भाव में स्थित है, जो एक पवित्र ‘योग’ बनाएगा और आपको निश्चित रूप से ठोस विकास प्रदान करेगा।

इस महीने की पहली छमाही के दौरान सूर्य और वक्री शनि की एक-दूसरे के सामने स्थिति, आपको समृद्धि की भाषा में अपनी सफलता की कहानी को फिर से लिखने के लिए संभावित मजबूत प्रस्तावों का आशीर्वाद दे सकती है। इस महीने की शुरुआत से आपके विदेशी संबंधों के बारहवें घर में शुक्र की उपस्थिति, विदेशों से अवसरों को आमंत्रित करने में सक्षम है।

आपकी राशि पर वक्री बृहस्पति की दृष्टि जटिल मामलों को सुव्यवस्थित करने वाली है, जिससे आप बिना रुके आगे बढ़ सकेंगे। 24 सितंबर के बाद मंगल की अस्त स्थिति आपको असहज स्थिति से बचने के लिए दूसरों के साथ बातचीत करते समय अपनी सीमाओं का ध्यान रखने के लिए कह रही है। आपके भाग्य स्थान में वक्री बृहस्पति और राहु की स्थिति, आपको सही और गलत के बीच अंतर करने के लिए अपनी समझदारी का उपयोग करने का सुझाव दे रही है।

सलाह चाहते हैं? मासिक राशिफल सितम्बर विस्तृत विश्लेषण मदद कर सकता है! ज्योतिषी से अभी बात करें

कन्या सितम्बर राशिफल (Kanya September Horoscope 2023)

कन्या : साप्ताहिक राशिफल

4 सितंबर को बृहस्पति और शुक्र का क्रमशः कर्क और मेष राशि में गति परिवर्तन आपकी खुशी के लिए आपके वित्तीय समीकरण में स्पष्ट बदलाव का संकेत देता है। दो ग्रहों सूर्य और वक्री शनि की अपनी-अपनी राशियों में एक-दूसरे के सामने उपस्थिति, आपके लिए बहुत मददगार साबित होने वाली है। 16 सितंबर को बुध की सीधी चाल, निश्चित रूप से आपको नए क्षितिज तलाशने और लाभान्वित होने का आशीर्वाद देगी।

17 सितंबर को सूर्य का आपकी राशि में प्रवेश, मंगल से जुड़ना और नए लोगों के साथ नए मंच पर काम करने के लिए शुभ माहौल प्रदान करेगा। इस महीने की 13 तारीख को आपका राशि स्वामी बुध पूर्व में उदय होगा, फिर इस महीने की 17 तारीख के बाद सूर्य के साथ ‘विनिमय योग’ बनाएगा, जो आपको आगे बढ़ने के लिए सर्वोत्तम संभव रास्ता दिखाएगा।

प्रतिगामी बृहस्पति और राहु आपके आराम के चौथे घर के साथ-साथ वित्त के दूसरे घर पर भी दृष्टि डालेंगे, ताकि आगे बढ़ने के लिए धन की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित हो सके। 24 सितंबर के बाद आपकी राशि में ही मंगल की अस्त स्थिति आपके लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं ला सकती है, इसलिए बिना चूके सर्वोत्तम देखभाल करें।

सलाह चाहते हैं? मासिक राशिफल सितम्बर विस्तृत विश्लेषण मदद कर सकता है! ज्योतिषी से अभी बात करें

तुला सितम्बर राशिफल (Tula September Horoscope 2023)

तुला: साप्ताहिक राशिफल

इस महीने की शुरुआत से वक्री शुक्र आपके करियर के दसवें घर में है जो आपको अपने पेशेवर समीकरण को सही रखने का सुझाव दे रहा है। बुध अग्नि तत्व राशि सिंह में सूर्य के साथ है, जो आपको मस्तिष्क की उत्कृष्टता के साथ-साथ वित्तीय समृद्धि भी प्रदान करेगा। केतु वर्तमान में आपकी महत्वाकांक्षा को बढ़ावा देने और आपके ईमानदार प्रयासों के शुभ परिणामों का आशीर्वाद देने के लिए आपकी राशि पर विराजमान है।

आपकी बुद्धिमत्ता को बढ़ाने के लिए प्रतिगामी बुध 13 सितंबर को उग्र राशि सिंह में उदय होने जा रहा है। हालाँकि 17 सितंबर को सूर्य का राशि परिवर्तन आपके ख़र्चों को बढ़ा सकता है क्योंकि मंगल आपके लाभ के लिए आपके व्यय के बारहवें घर में सूर्य के साथ युति करेगा। 24 सितंबर को मंगल का अस्त होना आपको अति आत्मविश्वास की ओर धकेलने वाला एक दुर्लभ ‘योग’ बनाने जा रहा है।

इस महीने की 16 तारीख को आपके भाग्य स्थान के स्वामी बुध की सीधी चाल आपको करियर के विकास और समृद्धि के लिए बेहतर योजनाएँ लाने का वादा कर रही है। इस पूरे महीने के दौरान आपके प्रतिभा के पांचवें घर में वक्री शनि विराजमान है, जिससे आप अपने मन में और आसपास संतोषजनक विकास दिखाने के लिए अद्वितीय विचारो को विकसित कर सकेंगे। लेकिन आपके सामाजिक प्रतिष्ठा के सातवें घर में बृहस्पति की वक्री चाल और राहु के साथ उसका संबंध आपको सामाजिक क्षेत्र में अपनी कड़ी मेहनत से अर्जित सद्भावना का ख्याल रखने के लिए कह रहा है।

वृश्चिक सितम्बर राशिफल (Vrishchik September Horoscope 2023)

वृश्चिक : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी मंगल आपके वित्तीय समीकरण में बदलाव लाने और स्थिति पर आपकी पकड़ बढ़ाने के लिए कन्या राशि में है। राशि चक्र का सबसे शुभ ग्रह बृहस्पति भी इस महीने की 4 तारीख से आपके प्रतियोगिताओं के छठे घर में वक्री गति अपनाने जा रहा है, जो आपको स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर ध्यान देने का सुझाव देगा। आपकी नेतृत्व क्षमता आपको कठिन परिस्थितियों से अधिक कुशलता से निपटने में सक्षम बनाएगी। इस महीने की 13 तारीख तक बुध की वक्री गति और अस्त स्थिति आपको नई पार्टियों के साथ कोई बड़ा सौदा करते समय सावधान रहने के लिए कह रही है।

इस महीने की 13 तारीख को पूर्व दिशा में बुध का उदय मस्तिष्क की तीव्रता और दिमाग की उपस्थिति का संकेत दे रहा है, जिससे गंभीर समस्याओं को आसानी से निपटाया जा सकता है। आपके सुख-सुविधा के चौथे घर में वक्री शनि की उपस्थिति आपको संपत्ति से जुड़े मामलों में अच्छे सौदे दिलाएगी, जिससे परिदृश्य में स्पष्ट बदलाव आएगा। आपकी संपत्ति में वृद्धि से आपको मानसिक शांति मिलेगी।

इस महीने की 17 तारीख को सूर्य अपनी राशि बदलकर आपकी आय के ग्यारहवें घर में प्रवेश करेगा और मंगल के साथ जुड़ेगा, इससे धन कमाने के लिए कई स्रोत खोलने के लिए एक शक्तिशाली ‘योग’ बनाएगा। 24 सितंबर को मंगल का अस्त होना आपको अवांछित परेशानियों से बचने और मानसिक शांति सुनिश्चित करने के लिए अति आत्मविश्वास से बचने के लिए कह रहा है।

अपने मासिक राशिफल सितम्बर पर अंतर्दृष्टि के लिए किसी ज्योतिषी से अभी बात करें!

धनु सितम्बर राशिफल (Dhanu September Horoscope 2023)

धनु : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी बृहस्पति 4 सितंबर से मेष राशि में वक्री होकर गति करेगा, जो आपको वित्त संबंधी मामलों में सावधान रहने और सुरक्षित रहने का सुझाव देगा। यह आपके लिए सबसे अप्रत्याशित जगह से परेशानी ला सकता है क्योंकि राहु,बृहस्पति के साथ जुड़ा हुआ है, इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए। 16 सितंबर को आपके करियर के घर का स्वामी बुध आपके भाग्य के नौवें घर में सिंह राशि में सीधी गति करने जा रहा है, जिससे आपको अपनी प्रतिष्ठित परियोजनाओं में मुखर विकास का आशीर्वाद मिलेगा, क्योंकि सूर्य आपके लाभ के लिए बुध के साथ है।

अपने परिवार के सदस्यों के दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें और घरेलू मुद्दों के बारे में उनसे बातचीत शुरू करें। इस महीने की 17 तारीख के बाद आपके भाग्य भाव का स्वामी सूर्य आपके करियर के दसवें घर में प्रवेश करेगा, मंगल के साथ मिलकर परिवर्तन की बहुत जरूरी लहर लाएगा।

कर्क राशि में शुक्र की उपस्थिति ‘विपरीत राज योग’ का निर्माण कर रही है, जो आपको धन की संख्या में वृद्धि का आशीर्वाद देगा, जिससे आप उज्जवल दिनों का आनंद ले सकेंगे। 24 सितंबर को मंगल का अस्त होना, आपको अपने पेशेवर मोर्चे पर अति आत्मविश्वास से बचने के लिए कह रहा है, ताकि आपकी ओर से त्रुटियों की संभावना कम हो सके।

मकर सितम्बर राशिफल (Makar September Horoscope 2023)

मकर : साप्ताहिक राशिफल

आपकी राशि के लिए सबसे शुभ ग्रह शुक्र इस महीने की 4 तारीख को सामाजिक प्रतिष्ठा के सातवें घर में सीधी गति करेगा, जिससे एक बहुत शक्तिशाली ‘राज योग’ बनेगा, आपको बिपरीत लिंगी मित्र से बहुत अच्छा समर्थन मिलेगा। भाग्येश बुध 13 तारीख को उदय होगा और फिर 16 सितंबर को अपनी चाल बदलेगा, अपनी शुभता पुनः प्राप्त करने के लिए ‘बुद्धादित्य योग’ बनाएगा, जो आपको एक बहुत ही अप्रत्याशित जगह से समर्थन प्रदान करेगा और आपके प्रयासों के परिणामों को बढ़ाएगा।

आपका राशि स्वामी शनि वर्तमान में आपके वित्त के दूसरे घर में प्रतिगामी गति से आगे बढ़ रहा है, ताकि आपके वित्त को पुनर्व्यवस्थित किया जा सके और आपको लगातार आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त आश्वस्त किया जा सके। इस पूरे महीने के दौरान आपके भाग्य के नौवें घर में मंगल की उपस्थिति, आपकी ख़ुशी के लिए भाग्य को आकर्षित करेगी और वर्तमान परिदृश्य को स्पष्ट रूप से बदल देगी। 

इस महीने की 17 तारीख से सूर्य मंगल के साथ होगा, जो एक मजबूत ‘योग’ बनाएगा, और आपकी महत्वाकांक्षी योजनाओं को सटीक रूप से आकार देगा । साथ ही आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा।

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से जानें अपना व्यक्तिगत मासिक राशिफल सितम्बर !

कुम्भ सितम्बर राशिफल (Kumbh September Horoscope 2023)

कुम्भ : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी शनि अब आपकी राशि में ही प्रतिगामी है, जिससे आपको विदेश से बड़े सौदे और नए अवसर मिलेंगे। इस महीने की 16 तारीख तक बुध की वक्री चाल आपको नए ग्राहकों के साथ सौदा करते समय छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखने की सलाह दे रही है। इस महीने की 17 तारीख को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेगा और मंगल से युति करेगा, जिससे बिना किसी अच्छे कारण के आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। लेकिन, 4 सितंबर से शुक्र की चाल में बदलाव से आपको सहयोग प्राप्त करने और आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

इस महीने की 13 तारीख को बुध उदय होगा, जिससे आपको अपने परिवार में सभी के साथ सही संतुलन बनाए रखने में मदद मिलेगी। सुरक्षित रहने के लिए जिस व्यक्ति पर आप बहुत भरोसा करते हैं उसकी व्यवहार्यता की जांच करें, क्योंकि इस महीने की 24 तारीख से मंगल की अस्त स्थिति आपके लिए एक चिंताजनक समय होने जा रही है। 

वहीं दूसरी ओर आपके तीसरे भाव में वक्री बृहस्पति और राहु की युति आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाली रहने वाली है, जो आपको जीवन के विभिन्न रंग दिखाएगी। इस पूरे महीने के दौरान आपके भाग्य के नौवें घर में केतु की उपस्थिति आपको इस ब्रह्मांड की सर्वोच्च शक्ति के साथ खुद को जोड़ने के लिए आध्यात्मिकता और धार्मिक क्षेत्र में उतरने की अनुमति देगी।

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से जानें अपना व्यक्तिगत मासिक राशिफल सितम्बर !

मीन सितम्बर राशिफल (Meen September Horoscope 2023)

मीन : साप्ताहिक राशिफल

4 सितंबर से वक्री बृहस्पति आपकी वाणी के दूसरे घर में राहु के साथ रहेगा, जो आपको घर पर बोलने से पहले अच्छी तरह सोचने का सुझाव देगा। इस महीने की 13 तारीख तक संघर्ष के छठे घर में सूर्य और अस्त बुध की युति, आपके संघर्षों को कम करने और आपको जीवन के उज्जवल रंग दिखाने में मदद करेगी। बुद्धि का ग्रह बुध इस महीने की 16 तारीख को आपके स्वास्थ्य की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए सीधी कार्रवाई करने जा रहा है।

इस महीने की 17 तारीख को सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश कर मंगल से युति करना, अधिकारियों के माध्यम से लाभ की संभावना का संकेत दे रहा है। इस पूरे महीने के दौरान आपके प्रतिभा के पांचवें घर में कर्क राशि में शुक्र की उपस्थिति एक बहुत ही दुर्लभ ‘योग’ बनाने जा रही है, जो आपको हर क्षेत्र में बढ़त दिलाएगा।

प्रतिगामी शनि, आपकी आय और व्यय भाव का स्वामी होकर इस पूरे महीने के दौरान विदेशी संबंधों के बारहवें घर में है, जो संभावित रूप से अच्छे सौदे दिलाएगा, जिससे आपको वर्कफ़्लो की कमी से राहत मिलेगी। स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के मामले में बिना किसी असफलता के स्वस्थ दिनों का आनंद लेने के लिए अपने खान-पान पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है।

अगर आपको विस्तार से जानना है तो हमारे ज्योतिष से बात करें!

हम आशा करते हैं कि आपको अपना सितम्बर राशिफल पढ़कर आनंद आया होगा और यह आपके अनुरूप होगा। हमें comments में बताएं कि मासिक राशिफल सितंबर आपके लिए सटीक है या नहीं! अगले महीने के राशिफल के लिए कुछ समय बाद वापस आए।

अपना मासिक राशिफल सितम्बर अंग्रेजी में पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें !
To read your Monthly Horoscope September in English, please click here!

👈 For quick information about your Weekly Horoscope September, subscribe to our YouTube channel !!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge