मासिक राशिफल मार्च 2024 | Masik Rashifal March 2024 -12 राशियों का भविष्यफल

मासिक-राशिफल-मार्च-2024

मार्च का महीना ग्रह मण्डल में होने वाले बदलावों की वजह से सभी राशि के लिए बहुत ही खास होने जा रहा है । यदि साल 2024 की शुरुआत से अभी तक आपको एक अच्छी शुरुआत करने का मौका नहीं मिल पाया तो सम्भव है कि इस महीने के खास गोचर अर्थात ग्रहों का बदलाव एक मधुर शुरुआत करने का मौका आपको शीघ्र प्रदान करे। 7  मार्च को बुध ग्रह मीन और शुक्र ग्रह कुम्भ राशि में प्रवेश करेंगे और 13  मार्च को जहां एक ओर बुध ग्रह उदय होंगे तो 14 को सूर्य और 15 को मंगल भी अपनी राशि बदलेंगे । ये गोचर आपके लिए आय के नये स्रोत तो बनायेंगे ही साथ ही कानूनी मामलों से निजात देकर सुख-साधनों को भी बढायेगा । विस्तार से जानें कैसा रहेगा आपके लिए मार्च का महीना ।

अगर आप अपनी राशि पता लगाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें !

मेष मार्च राशिफल:

Valentine Day Ariesइस महीने की 15 तारीख तक आपका राशि स्वामी मंगल आपके करियर के दसवें घर में मकर राशि के माध्यम से शक्तिशाली रूप से गोचर करेगा, ताकि आप अपने काम से संबंधित मामलों में लगातार वृद्धि कर सकें और आराम से आगे बढ़ सकें । इसके अलावा, कुंभ राशि में सूर्य, बुध और शनि की युति एक दुर्लभ ‘तीनग्रही योग’ का निर्माण कर रही है, जो नकदी के संतोषजनक प्रवाह की भविष्यवाणी करता है जिससे आप अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं को पूरा कर सकेंगे।

इसी महीने की 17 मार्च को शनि के उदय होने से आपको कार्यस्थल पर चल रही स्थितियों से राहत पाने में मदद मिल सकती है। बृहस्पति आपकी राशि पर विराजमान है, जिससे आपको भाग्य  का सहयोग मिलेगा। इस महीने के उत्तरार्ध में जब मंगल कुंभ राशि में होगा, तब आपको अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ बातचीत करते समय सावधानी बरतनी होगी 

आपके विचारों में परिपक्वता लाने और आपको उसके अनुसार कार्य करने की अनुमति देने के अलावा जीवन में महत्वपूर्ण प्रगति सुनिश्चित करने के लिए शनि आपकी राशि पर अपनी दृष्टि डाल रहा है। 26 मार्च को बुध आपकी राशि में प्रवेश करके बृहस्पति के साथ जुड़ेगा और आपके जीवन के समीकरण को स्पष्ट रूप से बदलने के आपके प्रयासों को बढ़ाएगा।

वृषभ मार्च राशिफल:

Taurus Horoscope 2022आपका राशि स्वामी शुक्र इस महीने की 7 तारीख को आपके करियर के दसवें घर में कुंभ राशि में प्रवेश करेगा, और 31 मार्च तक वहीं रहेगा। यह गोचर आप पर गुप्त आशीर्वाद बरसाने वाला है, क्योंकि शुक्र आपके छठे भाव का स्वामी होकर ‘विपरीत राज योग’ बना रहा है। हालाँकि, मेष राशि में राहु की उपस्थिति आपको सतर्क रहने के लिए भी कह रही है क्योंकि राहु अपने अप्रत्याशित परिणाम देने वाले स्वभाव के लिए जाना जाता है।

14 मार्च के बाद सूर्य का आय के ग्यारहवें घर, मीन राशि में गोचर, आपके वित्तीय मामलों के लिए बहुत अच्छा समय लेकर आ सकता है। लाभ के घर में सूर्य, बुध और राहु की युति आपके लिए एक और मुखर बिंदु होगी, क्योंकि यह आपके वित्तीय मामलों को सुव्यवस्थित कर सकती है। आपकी संतुष्टि के लिए, आकर्षक व्यावसायिक सौदे लाने के लिए कार्य उद्देश्य से यात्रा की संभावना है।

इस महीने की 15 तारीख से मंगल आपके करियर भाव में रहेगा, जो आपको आपके कार्यस्थल पर कमान प्रदान करेगा, जिससे आप मुश्किल परिस्थितियों का बहादुरी से मुकाबला कर सकेंगे। 17 मार्च को शनि का उदय आपके लिए आशा की किरण लेकर आने वाला है। अपने फिटनेस इंडेक्स को बरकरार रखने के लिए मौसम के बदलाव से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से सुरक्षित रहें।

सलाह चाहते हैं? मासिक राशिफल मार्च विस्तृत विश्लेषण मदद कर सकता है! ज्योतिषी से अभी बात करें

मिथुन मार्च राशिफल:

Gemini Horoscopeइस महीने की 7 तारीख से आपके राशि स्वामी बुध का कमजोर होना, आपको अपने काम के प्रति अतिरिक्त सावधानी बरतने का सुझाव दे रहा है, क्योंकि वह राहु के साथ जुड़ा होगा, जो आपके करियर के दसवें घर में स्थित होगा। शुक्र, आपके लिए ‘योग कारक’ ग्रह, बेहतर कारणों से आपके वित्तीय समीकरण को फिर से लिखने के लिए, 7 मार्च के बाद आपके भाग्य के नौवें घर में होगा। 15 मार्च के बाद जब मंगल राशि बदलेगा तो अपना रवैया खराब न करें, जो आपको अति आत्मविश्वासी और अहंकारी बना सकता है।

इस महीने की 13 तारीख को आपके राशि स्वामी बुध के उदय होने से आपके लाभ के लिए चारों ओर पवित्र वातावरण का निर्माण होगा। आकाश में ग्रहों की एक बड़ी हलचल में शनि इस महीने की 17 तारीख को अस्त से बाहर आएगा, और आपकी खुशी बढायेगा ।

आपके भाग्य के नौवें घर में मंगल, शनि और शुक्र की युति आपके लिए एक महत्वपूर्ण पारगमन घटना हो सकती है, जो आपके सामने परिदृश्य को स्पष्ट रूप से बदलने के सुनहरे अवसर खोलेगी। इस महीने की 26 तारीख के बाद बुध, बृहस्पति के साथ मिलकर धन योग बनाएगा, जो आपको वित्तीय आनंद के साथ समृद्धि प्रदान करेगा।

कर्क मार्च राशिफल:

Cancer Horoscopeआपके भाग्य भाव का स्वामी बृहस्पति आपके पेशेवर करियर के दसवें घर में स्थित है, जो एक शक्तिशाली ‘राज योग’ बना रहा है, जो आपको करियर में वृद्धि और समृद्धि का आशीर्वाद दे रहा है। हालाँकि कुंभ राशि में सूर्य, बुध और शनि की उपस्थिति एक दुर्लभ ‘तीनग्रही योग’ बनाएगी, जो आपको आशीर्वाद प्रदान करेगा, फिर भी आपको सावधान रहना चाहिए और अपने जीवन के किसी भी क्षेत्र में अति आत्मविश्वास से बचना चाहिए। धन संबंधी मामलों में आपका साथ देने के लिए मंगल 15 मार्च तक आपके सातवें घर में स्थित है।

यह आपके लिए एक शुभ पारगमन घटना नहीं होगी, जब मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करेगा और शनि के साथ जुड़ेगा तो तनाव बढा सकता है । पंचम भाव के स्वामी का अष्टम भाव में यह गोचर आपकी परेशानी के लिए 23 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा। इस महीने की 14 तारीख को सूर्य अपनी मित्र राशि मीन में प्रवेश करेगा, जो कि नीच बुध और राहु के साथ जुड़ेगा, जो आपके लाभ के लिए संभावित अच्छे अवसरों को आमंत्रित करेगा

17 मार्च को एक बड़ा गोचर होने जा रहा है, जब शनि राशि चक्र में अपनी शक्ति पुनः प्राप्त करने के लिए अस्त से बाहर आएगा। 31 मार्च को शुक्र सूर्य के साथ जुड़ जाएगा, जिससे आप प्रसन्न हो जाएंगे, यानी आपके भाग्य स्थान में सबसे शक्तिशाली हो जाएंगे, जिससे आपके वित्तीय समीकरण को स्पष्ट रूप से नया आकार मिलेगा।

मासिक राशिफल मार्च के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभी विद्वान ज्योतिष आचार्य जी से बात कीजिए सिर्फ़ रु.9 /मि !

सिंह मार्च राशिफल:

Valentine’s Day Leoइस महीने की शुरुआत से आपका राशि स्वामी सूर्य आपके सातवें घर में अस्त बुध और अस्त शनि के साथ स्थित है, जो एक दुर्लभ ‘तीनग्रही योग’ बनाएगा और 14 तारीख तक आपको सामाजिक मामलों में बढ़त देगा। इस महीने 26 मार्च के बाद आपके भाग्य के नौवें घर पर बृहस्पति और बुध का कब्जा होगा, जो आपके लिए दूर से सुनहरे अवसर लाएंगे। 15 मार्च से कुंभ राशि में मंगल का गोचर, आपकी सफलता की संभावनाओं को मजबूत करेगा और आपको बिना किसी असफलता के अपने महत्वाकांक्षी लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करेगा।

स्थिति कैसी भी दिखे, आपको शीर्ष पर पहुंचने के लिए पूरी एकाग्रता और अपनी क्षमताओं पर पूरा विश्वास रखते हुए बिना रुके काम करने की जरूरत है। काम पर उत्पादकता में सुधार लाने और कठिन प्रतिस्पर्धी बाजार में बने रहने के लिए प्रमुख कदम उठाते समय अपनी झिझक को दूर करें।

आपके प्रतिस्पर्धा घर का स्वामी शनि इस महीने की 17 तारीख को पूर्व में उदय होने जा रहा है और आपके लाभ के लिए रचनात्मक परिवर्तन लाने के लिए कुंभ राशि में मजबूत हो जाएगा। इस महीने की 26 तारीख को बुध अपनी कमजोर स्थिति से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेगा, जिससे आपके धन का प्रवाह काफी हद तक बढ़ जाएगा।

कन्या मार्च राशिफल:

Valentine Day Virgoइस महीने की शुरुआत से ही आपके राशि स्वामी बुध की अस्त अवस्था आपके लिए महत्वपूर्ण कदम सावधानी से उठाने की चेतावनी दे रही है। 13 मार्च को बुध का उदय आपके पेशेवर क्षेत्र में आशा की किरण दिखाने वाला है। हालाँकि, आपकी राशि में केतु की उपस्थिति आपको उपलब्ध अवसरों को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए महत्वाकांक्षी परिदृश्यों का आशीर्वाद दे रही है। 

14 मार्च को, सूर्य का मीन राशि में प्रवेश, बुध और राहु के साथ जुड़ना, आपकी सामाजिक छवि को चमकाने के लिए महत्वपूर्ण घटनाओं की भविष्यवाणी करता है। 15 मार्च तक मंगल की अपनी उच्च राशि मकर में उपस्थिति भी आपको वित्तीय समृद्धि प्रदान करने की उम्मीद है। 17 मार्च को शनि का अपनी ‘मूलत्रिकोण’ राशि कुंभ में उदय होना आपके लाभ के लिए संघर्षों में कमी को आसान बनाने का संकेत देता है।

इस महीने की 26 तारीख को बुध मेष राशि में प्रवेश करेगा और बृहस्पति के साथ युति करेगा, जिससे आपको पारिवारिक आनंद मिलेगा, यह आपके लिए एक बड़ी लाभप्रद स्थिति होगी। आपका सबसे अच्छा ग्रह शुक्र 31 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करेगा, जो प्रसन्न होकर राहु के साथ जुड़ेगा, जो आपको सामाजिक क्षेत्र में बातचीत करते समय अपनी सीमाओं का ध्यान रखने के लिए कहेगा।

तुला मार्च राशिफल:

Valentine Day Libra

7 मार्च के बाद आपके भावनात्मक समीकरणों के पांचवें घर में सूर्य और शनि के साथ आपके राशि स्वामी शुक्र की युति, आपकी स्थिति को संभालने की क्षमता को निखारने में चुनौतियां ला सकती है और आपको चमकने और विशेषज्ञता के क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरने में मदद कर सकती है।  आपके भाग्य भाव का स्वामी बुध इस महीने की 13 तारीख को मीन राशि में अस्त अवस्था से बाहर आएगा, जो आपको शुभ समय का लाभ उठाने की सलाह देगा।

हालाँकि, इस महीने की 17 तारीख को पूर्व में शनि का उदय आपकी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को बड़ी सफलता में बदलने के लिए बेहतर बदलाव ला सकता है। आपकी प्रतिभा के पांचवें घर में सूर्य, बुध और शनि द्वारा ‘तीनग्रही योग’ का निर्माण, आपकी कड़ी मेहनत और ईमानदार प्रयासों के संतोषजनक परिणाम लाने में सहायक रहेगा।

इस महीने की 14 तारीख के बाद आपके छठे भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए प्रतिस्पर्धी स्थितियों को कम करने और आपको सफलता की ओर आगे बढ़ाने के लिए अनुकूल रहेगा। शुक्र का मीन राशि में प्रवेश, सूर्य और राहु के साथ जुड़ना, दूर के स्थानों से अवसर लाने और आपके लाभ के लिए समृद्ध स्थिति बनाने में मदद करेगा।

वृश्चिक मार्च राशिफल:

Valentine Day Scorpioआपके प्रयासों को सार्थक बनाने के लिए आपका राशि स्वामी मंगल इस महीने की 15 तारीख तक मकर राशि में प्रसन्न रहेगा। हालाँकि, कुंभ राशि में मंगल, शुक्र और शनि की युति आपके आनंद के लिए आपके आराम के स्तर को बढ़ा सकती है। 15 मार्च को मंगल राशि परिवर्तन कर स्थिर राशि कुम्भ में शनि के साथ युति करेगा और आपकी अंतर्ज्ञान शक्ति को बढ़ाएगा। इस महीने के दौरान बृहस्पति भी आपकी सहायता के लिए आ रहा है और स्थिति को सौहार्दपूर्ण ढंग से संतुलित करेगा।

हालाँकि, आपको पारिवारिक मामलों में सावधान रहना चाहिए क्योंकि बृहस्पति आपके परिवार के दूसरे घर का स्वामी है। इस महीने की 14 तारीख को, सूर्य का जल राशि मीन में प्रवेश, आपकी प्रतिभा के पांचवें घर में, बुध और राहु के साथ मिलकर, आपके सामने मुश्किल हालात ला सकता है, जिन्हें सावधानी से संभालना होगा।

31 मार्च से शुक्र मीन राशि में रहेगा, जो आपके लाभ के लिए प्रसन्न, यानी सबसे शक्तिशाली हो जाएगा। सुरक्षित रहने के लिए अपने शुभचिंतक के भेष में अपने आस-पास मौजूद नकली लोगों से सावधान रहें।

धनु मार्च राशिफल:

Valentine Day Sagittariusआपका राशि स्वामी बृहस्पति वर्तमान में आपके प्रतिभा के पांचवें घर में है, जो एक शक्तिशाली ‘राज योग’ बना रहा है और आपके वित्त के समीकरण को बदल देगा। शुक्र आपके धन के दूसरे घर में मंगल के साथ है, जो 7 मार्च तक ‘धन योग’ बनाएगा, और  आपके लाभ के लिए इसकी पुष्टि करेगा। प्रतिभा और प्रयासों का सही मिश्रण आपको कार्य क्षेत्र में उच्च पद दिलाने में मदद करता है । 13 मार्च को बुध का उदय आपको बौद्धिक उत्कृष्टता का आशीर्वाद देगा, जिससे बेहतरी के लिए घटनाओं के प्रवाह में तेजी आएगी।

इस महीने की 14 तारीख को सूर्य का राशि परिवर्तन आपकी ज़मीन-जायदाद के चौथे घर में होकर एक ‘राज योग’ बनायेगा और आपके धन की संख्या बढ़ाने के लिए सुनहरे अवसरों और आकर्षक सौदों को आमंत्रित करेगा । आपके चौथे घर में तीन ग्रहों, सूर्य, नीच बुध और राहु की युति, आपको लोगों पर आँख बंद करके भरोसा करने से पहले उन्हें परखने के लिए कह रही है।

हालाँकि, आपके भाग्य स्थान पर बृहस्पति की दिव्य दृष्टि आपको अवांछित घटनाओं से बचाने के लिए एक शुभ बिंदु है। आप अपने परिचितों के बीच अपनी मददगार छवि बनाए रखने में सफल रहेंगे। फिर भी, आपके लिए यह सलाह दी जाती है कि सुरक्षित रहने के लिए किसी को भी ऋण देने से बचें।

मकर मार्च राशिफल:

Valentine’s Day Capricornवित्तीय समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए आपका सबसे शुभ ग्रह शुक्र इस महीने की 7 तारीख तक मंगल के साथ आपकी ही राशि में स्थित है। इस माह के शेष दिनों में शुक्र का कुंभ राशि में गोचर पारिवारिक आनंद लेने के लिए शुभ रहेगा। आपके आय भाव का स्वामी मंगल 15 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करेगा, जिससे ‘धन योग’ बनेगा और आपकी कठिनाई कम होगी।

इस महीने के दूसरे भाग में समय आपके कंधों पर अधिक जिम्मेदारियां बढ़ा सकता है, जब सूर्य अपनी राशि बदलकर मीन राशि में प्रवेश करेगा, जो कि नीच बुध और राहु के साथ जुड़ा होगा। आपके भाग्य भाव का स्वामी बुध हर जगह से समर्थन को आमंत्रित करने के लिए आपके भाग्य भाव पर अपनी दृष्टि डालेगा।

‘नीचभंग राज योग’ भी होगा क्योंकि बृहस्पति बुध की दुर्बलता को रद्द कर देगा और बुध को अस्त करने की शक्ति प्रदान करेगा, जो आपके लिए गुप्त आशीर्वाद बनने वाला है। अपने कार्यस्थल पर ऊपरी स्थान सुनिश्चित करने के लिए उचित मंच पर अपना प्रबंधन कौशल दिखाएं।

17 मार्च को आपके राशि स्वामी शनि का उदय आपके वित्तीय समीकरण को सुरक्षित करने में सहायक होगा और आपको बिना रुके आगे बढ़ने देगा। इस महीने की 26 तारीख को जब बुध मेष राशि में प्रवेश करेगा, तो किसी करीबी रिश्तेदार से उत्साहजनक समाचार सुनने की संभावना है, जिससे आप प्रसन्न होंगे।

अपने मासिक राशिफल मार्च के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? ज्योतिषी से अभी बात करें!

कुंभ मार्च राशिफल:

Valentine’s Day Aquariusआपके भाग्य स्थान का स्वामी शुक्र 7 मार्च से आपकी ही राशि में शनि के साथ होगा, जो आपके लिए सुनहरे अवसर लेकर आएगा। 13 मार्च तक बुध की अस्त स्थिति, आपको बाद में अवांछित स्थितियों से बचने के लिए आपके सामने आने वाले किसी भी प्रस्ताव के फायदे और नुकसान का निरीक्षण करने का सुझाव दे रही है। इस महीने की 14 तारीख को सूर्य आपके वित्त के दूसरे घर में, जल राशि मीन में, नीच के बुध और राहु के साथ जुड़ेगा, जो आपको अपने व्यवहार में अहंकार से बचने का सुझाव देगा।

आपकी राशि में ही तीन ग्रहों सूर्य, शुक्र और शनि का मिलन एक बहुत अच्छे परिदृश्य का संकेत दे रहा है, जो आपको अपने सपने को हकीकत में बदलने का सुनहरा मौका दे रहा है। आपके आनंदके लिए घर में उत्सव का माहौल बनाने के लिए ‘तीनग्रही योग’ बनेगा ।

यदि आप अपने कार्यस्थल पर नए क्षेत्रों की खोज के बारे में सोच रहे हैं, तो इस महीने की 17 तारीख को आपके राशि स्वामी शनि का आपकी राशि में उदय होने से आपको पैसे छापने के नए रास्ते मिलेंगे। हालाँकि, आपके दूसरे भाव में राहु आपको अपनी बात विनम्रता से कहने के लिए कह रहा है।

लाभ के ग्यारहवें घर पर बृहस्पति की दैवीय दृष्टि वित्तीय समीकरण को आनुपातिक रूप से बदलने के लिए एक आशीर्वाद है। आपका सबसे शुभ ग्रह शुक्र इस महीने के अंत में मीन राशि में गोचर करने जा रहा है, जो आपके लिए संभावित रूप से मजबूत सौदे लेकर आएगा, जो निश्चित रूप से आपकी प्रतिष्ठा में महत्वपूर्ण वृद्धि का संकेत देगा।

मीन मार्च राशिफल:

Valentine’s Day Piscesआपका राशि स्वामी बृहस्पति अब आपके चुंबकीय आकर्षण को बढ़ाने और समाज में आपकी छवि को चमकाने तथा आपको सर्वोत्तम संभव परिणामों का आनंद लेने के लिए शुक्र के साथ मेष राशि पर में है। 13 मार्च को बुध ग्रह अस्त की कमजोर स्थिति से बाहर आ रहा है, ताकि आपको मस्तिष्क की उत्कृष्टता में मदद मिल सके और सही समय पर सही तालमेल बिठाया जा सके।

सूर्य, शुक्र और शनि आपके व्यय भाव में हैं, जो आपके लिए समस्याओं की तीव्रता बढ़ाएंगे। 14 मार्च को सूर्य का आपकी राशि में बुध और राहु के साथ प्रवेश करना स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की संभावना का संकेत दे रहा है। सुरक्षित रहने के लिए सर्वोत्तम संभव देखभाल सुनिश्चित करें।

15 मार्च को मंगल आपके विदेशी संबंधों के बारहवें घर में आएगा, जिससे आपका आत्मविश्वास स्पष्ट रूप से बढ़ेगा और आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी और इससे आपको अपने नेतृत्व की गुणवत्ता दिखाने में मदद मिलेगी। इसी समय, आकाश में एक दुर्लभ ‘तीनग्रही योग’ बनेगा, जो आपको अपने वित्त का सटीक प्रबंधन करने का सुझाव देगा।

बुध 26 मार्च को मेष राशि में प्रवेश करने जा रहा है, जो आपको दूसरों से आगे रखने के लिए प्रभावशाली वाणी प्रदान करेगा। हालाँकि इस महीने की 31 तारीख से शुक्र आपकी राशि में होगा, जो आपको आश्चर्यचकित करते हुए अपार लोकप्रियता का आशीर्वाद देने वाला है। आपके शारीरिक के साथ-साथ मानसिक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य के मामले में, यह आपके लिए अपने आसपास के वातावरण में उत्तम परिदृश्य का आनंद लेने का एक शुभ समय होगा।

अपने मासिक राशिफल मार्च पर अंतर्दृष्टि के लिए किसी ज्योतिषी से अभी बात करें!

जैसे ही हम मासिक राशिफल मार्च के माध्यम से मार्च 2024 की राशियों के लिए भविष्यवाणियों की खोज समाप्त करते हैं, आइए उस जादू को याद करें जिसे हमने उजागर किया है। सौम्य मीन राशि से लेकर उग्र मेष राशि तक, प्रत्येक राशि के लिए इस महीने कुछ न कुछ विशेष है। ज्योतिष केवल भविष्य में झाँकने के बारे में नहीं है – यह स्वयं को बेहतर ढंग से समझने के बारे में है। अपने राशि को अपनाने से, हम अपनी भावनाओं और प्रेरणाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं, जिससे हमें जीवन के उतार-चढ़ाव से निपटने में मदद मिलती है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, आइए मार्च के सबक की चिंगारी को अपने साथ रखें। उज्ज्वल चमकते रहो, और ब्रह्मांड हमेशा आपका मार्ग रोशन करे!

अपना मासिक राशिफल मार्च अंग्रेजी में पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें !
To read your Monthly Horoscope March in English, please click here!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge