क्या श्री नरेन्द्र मोदी जीतेंगे 2024 का चुनाव? जाने हमारे ज्योतिषी की भविष्यवाणी !

क्या-श्री-नरेन्द्र--मोदी-जीतेंगे-2024-का-चुनाव-

माननीय प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की इन्टरनेट से प्राप्त जन्मतिथि 17 सितम्बर 1950 के आधार पर और उपलब्ध कुण्डली के हिसाब से उनका वृश्चिक लग्न और वृश्चिक राशि बनती है । कुण्डली में लग्न भाव में मंगल स्व राशि के विराजमान है जबकि चन्द्रमा भी साथ में हैं। कुण्डली के चौथे घर में वक्री गुरु और पंचम भाव में राहु हैं। इसके अलावा दशम भाव में शनि और शुक्र हैं । इसके अलावा कुण्डली के एकादश भाव में सूर्य , वक्री बुध और केतु विराजमान हैं । वर्तमान में उनकी मंगल की महादशा चल रही है जो कि जनवरी 2028 तक चलेगी। मंगल की महादशा में शनि का अन्तर चल रहा है जो कि जुलाई 2024 तक निरन्तर बनी हुई है । साथ ही प्रत्यन्तर में अगस्त के अन्त तक शनि ग्रह का ही प्रत्यन्तर रहेगा और फ़िर अक्तूवर 2023 बुध प्रत्यन्तर में चलेगा । अब यदि इस साल की वर्ष कुण्डली की बात की जाय तो इस बचे हुये शेष वर्ष में वृष लग्न है जो कि जन्मलग्न से सातवां लग्न है । वृष लग्न में चन्द्रमा और मंगल ठीक उसी तरह विराजमान हैं जैसे जन्मकुण्डली के लग्न भाव में मंगल और चन्द्रमा एक साथ विराजमान थे। ये एक अच्छी स्थिति दर्शा रही है।

क्या आपको अपने आने वाले साल की भविष्यवाणी पता है? अभी हमारी वार्षिक भविष्यवाणी रिपोर्ट लीजिए!

अब क्योंकि नरेन्द्र मोदी जी को 17 सितम्बर 2023 से नया वर्ष प्रवेश होगा और अगले साल याने कि 2024 में लोकसभा चुनाव भी हैं तो क्या एक मौका नरेन्द्र मोदी जी को फ़िर मिल सकता है या नहीं इस पर विस्तार से बात करते हैं । नये वर्ष की वर्ष कुण्डली का विश्लेषण करें तो वर्ष लग्न सिंह है और लग्न में बुध विराजमान हैं और दूसरे भाव में सूर्य और मंगल जबकि तीसरे भाव में चन्द्रमा , केतु तथा सप्तम भव में शनि और भगय स्थान में देव गुरु बृहस्पति के साथ राहु विराजमान हैं। और कुण्डली के बारहवें भाव में शुक्र ग्रह विराज मान हैं। अब बात करते हैं ग्रहों की स्थिति की । बुध ग्रह की स्थिति लग्न भाव में मजबूत दिख रही है अर्थात ये प्रतिभा योग्यता और निपुणता के बल पर अच्छे परिणाम प्राप्त करने का संकेत दे रहा है और इसके अलावा जातक अपनी महत्वाकांक्षा पूर्ण करने के लिये हर सम्भव प्रयास करता हुआ नजर आयेगा और सफ़लता भी प्राप्त करेगा। केतु की स्थिति दर्शाती है कि जातक बुध्दि का सही प्रयोग करके भविष्य की सफ़ल योजनाओं पर काम कर सकेंगे और शुक्र का बारहवें भाव में होना दर्शाता है कि इनके विरोधी हर सम्भव इन्हें नुकशान पंहुचाने का पूरा-पूरा प्रयास करते रहेंगे। और वे इनकी कमियों को जोरदार तरीके से जनता के सामने रखेंगे लेकिन देखना और भी दिलचस्प होगा कि जनता जनार्ध्द्न पर विरोधियों की बात कितना असर कर पाती है ।

क्या आप अपने सारे सपने साकार कर लेंगे? जाने हमारे ज्योतिष से!

सूर्य और चन्द्रमा की स्थिति दर्शाती है कि मोदी जी प्रतिद्वन्दियों की बात की प्रवाह किये बिना निरन्तर आगे बढते जायेंगे और जब ये आगे बढेंगे तो लोकप्रियता उतनी ही तेजी से फ़ैलती चली जायेगी। ये अपने लक्षय से भ्रमित नहीं होंगे और अपनी जिम्मेदारी को भलि भांति निभाते चले जायेंगे ।  इतना जरूर है कि आपके कुछ बयान चुनाव प्रचार के दौरान विवाद का विषय बन सकते हैं अत: आपको सामाजिक बयान बाजी ध्यान से करने की सलाह दी जाती है।

बात करते हैं महत्वपूर्ण ग्रह अर्थात देव गुरु बृहस्पति की स्थिति की तो यही कहा जा सकता है कि मोदी जी को देवगुरु बृहस्पति इस आने वाले वर्ष में प्रचुर सफलता और सम्मान प्रदान करने के लिये भाग्य स्थान में विराजमान हैं । ये दर्शाता है कि आपको अभी धार्मिक और सामाजिक क्षेत्र में एक मुखिया के तौर पर काम करने के लिये ग्रह गति प्रोत्साहित कर रही है और अभी आपकी राजनीतिक यात्रा में निरन्तरता देखी जा रही है अत: यदि हम वर्ष 2024 में लोकसभा की दृष्टि से भविष्यबाणी करें तो एक ज्योतिषी होने के नाते हम यही कहेंगे कि आप अपने बल पर अपनी टीम के साथ 300 से अधिक सीटें जीतने में कामयाब रहेंगे और आपको पुन: हैट्रिक बनाकर देश की सेवा करने का सुनहरा मौका मिल सकता है। आपके सुखद भविष्य के लिये स्टार्सटेल परिवार की बहुत बहुत शुभकामनायें ।

कैसा रहेगा आपका करियर? अपनी करियर रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें!

👈 For quick information about your Weekly Horoscope September, subscribe to our YouTube channel !!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge