मासिक राशिफल अक्टूबर 2023 | Masik October Horoscope 2023 -12 राशियों का भविष्यफल

मासिक-राशिफल-अक्टूबर-2023

चंद्र राशियों के लिए हमारे अक्टूबर राशिफल में आपका स्वागत है! इस ब्लॉग में, हम विशेष रूप से आपकी राशि के अनुरूप तैयार की गई भविष्यवाणियों और ज्योतिषीय अंतर्दृष्टि का पता लगाएंगे। जबकि आपकी सूर्य राशि आपके बाहरी व्यक्तित्व को दर्शाता है, आपकी चंद्र राशि आपकी भावनाओं, और आंतरिक दुनिया को दर्शाती है। यह जानने के लिए तैयार हो जाइए कि इस अक्टूबर में सितारे आपके लिए क्या सोच रहे हैं! चाहे आप कर्क राशि या साहसी धनु राशि हो, ज्योतिष में सब के लिए कुछ ऐसा है जो आपके मार्ग पर आपका मार्गदर्शन करेगा। आइए मासिक राशिफल अक्टूबर पर गौर करें और आने वाले महीने के लिए तैयार रहें!

अगर आप अपनी राशि पता लगाना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें ! 

मेष अक्टूबर राशिफल:

मेष - साप्ताहिक राशिफल

आपके प्रतियोगिता के छठे घर में सूर्य, बुध और अस्त मंगल की युति एक शक्तिशाली ‘तीनग्रही योग’ का निर्माण कर रही है, जो आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से कुछ कदम आगे रखेगा। इस महीने की 3 तारीख को आपका राशि स्वामी मंगल आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा के सातवें घर में तुला राशि में प्रवेश करेगा, जो आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि का संकेत दे रहा है। 18 अक्टूबर को सूर्य अपनी राशि बदलेगा और आपके सामाजिक प्रतिष्ठा के सातवें घर में प्रवेश करेगा, जिससे सूर्य शक्तिहीन हो जाएंगे, जिससे आपको अपनी प्रतिष्ठा का ख्याल रखने की चेतावनी मिलेगी, जहां तक आपकी सामाजिक छवि में सुधार की बात है।

आपका राशि स्वामी मंगल पहले से ही सूर्य की दुर्बलता को रद्द करने के लिए वहां मौजूद है, जो आपकी खुशी के लिए चारों ओर शुभ वातावरण पैदा कर सकता है। 3 अक्टूबर से बुध की अस्त स्थिति, आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने, अवांछित जोखिमों को कम करने और सुरक्षित रहने के लिए कह रही है।

19 अक्टूबर के बाद बुध का तुला राशि में प्रवेश एक बार फिर शुभ ‘तीनग्रही योग’ बनाएगा, जो आपको सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय उन्नति प्रदान करेगा। बृहस्पति और राहु 30 अक्टूबर तक आपकी राशि में ही मौजूद हैं, जो आपको अपने जीवन के महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सोच-समझकर कदम उठाने का सुझाव देंगे।

वृष अक्टूबर राशिफल:

वृष : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी शुक्र इस महीने की 2 तारीख को सिंह राशि में प्रवेश कर रहा है, जो 3 नवंबर तक यहीं रहेगा। यह गोचर आपके कार्यक्षेत्र में लाभकारी विकास का आशीर्वाद देने वाला है। अक्टूबर की शुरुआत से कन्या राशि में सूर्य, बुध और मंगल की उपस्थिति आपके लिए बहुत मददगार होगी, क्योंकि यह एक शक्तिशाली ‘तीनग्रही योग’ बना रहा है, जो आपको धन के पर्याप्त प्रवाह का आशीर्वाद देगा। लाभ के ग्यारहवें घर पर सूर्य, अस्त मंगल और अस्त बुध की दृष्टि इस महीने की 18 तारीख तक आपके लिए काफी मुखर रहेगी।

इस पूरे महीने के दौरान आपके करियर भाव के स्वामी शनि की वक्री चाल आपको इसे पूरी तरह से परिणामोन्मुख बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की अनुमति दे रही है। 18 अक्टूबर को सूर्य अपनी नीच राशि तुला में प्रवेश करेगा और मंगल और केतु के साथ युति करेगा, जो आपकी सफलता के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करेगा।

19 अक्टूबर को बुध भी इनके साथ जुड़कर ‘बुद्धादित्य योग’ बनाएगा। मंगल ग्रह सूर्य की नीचता को रद्द कर रहा है, और ‘नीचभंग राज योग’ बना रहा है, जिससे आप इस महीने के बाकी दिनों में अपने पेशेवर क्षेत्र में चमक सकेंगे। 30 अक्टूबर को राहु आपके वित्त को बढ़ावा देने और आपको आसानी से आगे बढ़ने का आशीर्वाद देने के लिए मीन राशि में प्रवेश करेगा। इस पूरे महीने के दौरान मेष राशि में वक्री बृहस्पति का गोचर, आपके लिए थोड़ा असुविधाजनक समय होने और कई कोनों में बाधाओं का सामना करने की भविष्यवाणी कर रहा है।

अपने मासिक राशिफल अक्टूबर के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? ज्योतिषी से अभी बात करें!

मिथुन अक्टूबर राशिफल:

मिथुन : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी बुध इस महीने की पहली तारीख को कन्या राशि में प्रवेश कर रहा है, जो आपके लिए काम की स्थिति को और अधिक आरामदायक बनाएगा और आपको बिना रुके आगे बढ़ने देगा। सूर्य और मंगल के साथ बुध की युति आपके लाभ के लिए शुभ ‘तीनग्रही योग’ बना रही है। हालाँकि इस महीने की 3 तारीख से बुध के अस्त होने से आपके जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं। यह आपको अपने कार्यों में मूर्खतापूर्ण गलतियों से बचने के लिए, सतर्क रहने के लिए कह रहा है।

‘केंद्र’ घर में ‘बुद्धादित्य योग’ का निर्माण, आपको दूसरों से आगे रहने का एक और दृढ़ बिंदु है। आपकी राशि के लिए एक और शुभ ग्रह, शुक्र, 2 अक्टूबर से सिंह राशि में होगा, जो आपके भाग्य स्थान को प्रभावित करेगा और चारों ओर शुभ वातावरण बनाएगा, आपके सामने नए रास्ते खोलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ सकेंगे।

इस महीने की 3 तारीख को मंगल के तुला राशि में केतु के साथ प्रवेश करने से धन के प्रवाह में वृद्धि होने की उम्मीद है, जिससे आप राहत महसूस करेंगे। इस महीने की 18 तारीख को सूर्य तुला राशि में प्रवेश करेगा और मंगल और केतु से युति करेगा, जिससे शुक्र ग्रह के साथ ग्रह विनिमय करेगा और आपको समृद्धि और संपन्नता का आशीर्वाद देगा। 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि में प्रवेश करेगा, जिससे आपके पेशेवर क्षेत्र में अप्रत्याशित बदलाव आएंगे और आप आसानी से आगे बढ़ सकेंगे।

कर्क अक्टूबर राशिफल:

कर्क : साप्ताहिक राशिफल

आपके करियर भाव का स्वामी मंगल इस महीने की 3 तारीख को तुला राशि में प्रवेश कर रहा है, जिससे आपको संभावित अच्छे ग्राहकों से लाभकारी सौदे मिलेंगे, जो आपको काम पर समीकरण बदलने के लिए उचित अवसर प्रदान करेंगे। शुक्र आपके आय भाव का स्वामी है और 2 अक्टूबर से आपके वित्त भाव में होगा, जो आपको वित्त के प्रवाह में वृद्धि का आशीर्वाद देगा। आप इससे खशी महसूस करने के लिए अपने कलात्मक दिमाग की क्षमता में तेज वृद्धि महसूस कर सकते हैं।

अक्टूबर के पूरे महीने में शनि आपके आठवें घर में प्रतिगामी रहेगा, ताकि आपकी छठी इंद्रिय को मजबूत किया जा सके और कठिन समय से गुजरते समय आपका सही मार्गदर्शन किया जा सके। आपके करियर में उन्नति के लिए सूर्य इस महीने की 18 तारीख को केतु के साथ शामिल होने के लिए अपनी नीच राशि तुला में प्रवेश करेगा।

मंगल और केतु के साथ उनकी युति आपके नेटवर्क के क्षेत्रों को फैलाने और आपको विकास और समृद्धि की संभावनाओं को दिखाने के लिए एक शुभ ‘नीचभंग राज योग’ बना रही है। आपका सबसे शुभ ग्रह बृहस्पति आपके करियर के दसवें घर में वक्री है, जो एक मजबूत ‘राज योग’ बना रहा है, जो आपको हर मामले में समर्थन का आशीर्वाद दे रहा है।

बुध की स्थिति आपको छोटी-छोटी बातों का ख़याल रखने की सलाह देती है, ताकि घर-आस-पास असहज स्थिति से बचा जा सके। 30 अक्टूबर को राहु आपके वित्त को बढ़ावा देने और आपको आसानी से आगे बढ़ने का आशीर्वाद देने के लिए मीन राशि में प्रवेश करेगा।

अपने मासिक राशिफल अक्टूबर पर अंतर्दृष्टि के लिए किसी ज्योतिषी से अभी बात करें!

सिंह अक्टूबर राशिफल:

सिंह : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी सूर्य आपके परिवार और वित्त के दूसरे घर में प्रसन्न बुध के साथ जुड़ा हुआ है, जिससे आप इस महीने की 18 तारीख तक अपने पारिवारिक मोर्चे पर और अधिक चमक पा सकेंगे। आपके वित्त भाव का स्वामी बुध 3 अक्टूबर से अस्त हो जाएगा, जो वित्तीय मामलों के बारे में स्पष्ट तस्वीरें लाएगा, जो आपको सावधानी बरतने का सुझाव देगा। आपके करियर भाव का स्वामी शुक्र इस महीने की 2 तारीख को आपकी राशि में प्रवेश करने जा रहा है, जो आपके प्रयासों को बढ़ाएगा और आपको कार्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास प्रदान करेगा।

रोजमर्रा की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए आप अपने प्रियजनों के साथ किसी आनंददायक यात्रा पर जाने के बारे में सोच सकते हैं। 18 अक्टूबर से सूर्य की नीच स्थिति, मंगल की उपस्थिति के कारण रद्द हो रही है और किसी भी प्रकार के जोखिम को कम करती है।

इसकी पुष्टि के लिए बृहस्पति उग्र राशि मेष में प्रतिगामी है। 18 अक्टूबर से मंगल द्वारा निर्मित सूर्य का ‘नीचभंग राज योग’, सही समय पर, आपको व्यस्त रहने की अनुमति देने के लिए विकास की लहर लाने वाला है। इस महीने की 30 तारीख को राहु द्वारा राशि परिवर्तन से आपके लिए राहत की बहुत जरूरी लहर आने की उम्मीद है।

कन्या अक्टूबर राशिफल:

कन्या : साप्ताहिक राशिफल

1 अक्टूबर को बुध का आपकी राशि में प्रवेश, चारों ओर एक पवित्र वातावरण बनाएगा, जिससे आपके उद्यमों में समृद्धि आएगी। सूर्य, बुध और मंगल की युति एक शुभ ‘तीनग्रही योग’ बना रही है, जो आपको बड़े स्तर पर खेलने का मौका देगा। आपके पंचम भाव का स्वामी शनि, इस महीने के दौरान, प्रतिगामी गति से आपके छठे भाव में गोचर कर रहा है, जिससे आपको अपने करियर के मोर्चे पर बिना किसी असफलता के बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।

18 अक्टूबर को, सूर्य राशि बदलकर आपके वित्त के दूसरे घर में नीच का हो जाएगा, जिससे आपको वित्तीय मामलों को सावधानी से संभालने की सलाह मिलेगी, क्योंकि सूर्य आपके व्यय के बारहवें घर पर शासन करता है। 19 अक्टूबर को बुध भी सूर्य के साथ आ जाएगा, जिससे सूर्य और अधिक शक्तिशाली हो जाएगा, जिससे आपको राहत मिलेगी।

वहीं दूसरी ओर आपके विरोधी चाहे कितने भी मजबूत क्यों न हों, वे आपकी सफलता की यात्रा को नहीं रोक पाएंगे। इस महीने की 18 तारीख के बाद, मंगल द्वारा सूर्य का ‘नीचभंग राज योग’ आपके लिए उदय और चमकने का एक अतिरिक्त लाभ होगा। 30 अक्टूबर को राहु राशि परिवर्तन करने जा रहा है, जिससे आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, जिससे सभी का ध्यान आकर्षित होगा। अब से केतु आपकी राशि में रहेगा, जो निश्चित रूप से आपकी प्रतिभा को निखारेगा।

सलाह चाहते हैं? मासिक राशिफल अक्टूबर विस्तृत विश्लेषण मदद कर सकता है! ज्योतिषी से अभी बात करें!

तुला अक्टूबर राशिफल:

तुला: साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी शुक्र 2 अक्टूबर से सिंह राशि में होगा, जो इस महीने के अंत तक यहीं रहेगा और आपके वित्तीय समीकरण को स्पष्ट रूप से बदल देगा। 3 अक्टूबर से कन्या राशि में प्रसन्न बुध का अस्त होना, आपको अपने खर्चों पर विशेष ध्यान रखने का सुझाव दे रहा है क्योंकि सूर्य और अस्त मंगल भी आपके बारहवें घर में हैं। 3 अक्टूबर को मंगल आपकी राशि में प्रवेश करने जा रहा है, जिससे आपको वित्तीय क्षमता वाली परियोजनाएं मिलेंगी।

आपकी सफलता में कुछ नए पंख जोड़ने के लिए आपका सबसे शुभ ग्रह शनि आपकी प्रतिभा के पांचवें घर में वक्री हो रहा है। हालाँकि, 18 अक्टूबर को सूर्य का आपकी राशि में गोचर आपके लिए गेम चेंजर की भूमिका निभाने के लिए धन के प्रवाह को बढ़ाने में सहायक रहेगा।

मंगल पहले से ही वहां मौजूद है और इस महीने की 19 तारीख को बुध सूर्य के साथ मिलकर ‘नीचभंग राज योग’ के साथ-साथ ‘बुद्धादित्य योग’ भी बनाएगा, जो आपको स्थिति को आसानी से प्रबंधित करने के लिए खुली छूट देगा। 30 अक्टूबर को राहु भी राशि परिवर्तन करेगा और आपके छठे घर में रहेगा और आपको अपने विरोधियों पर हावी होने का आशीर्वाद देगा, जिससे वहां आपकी भूमिका में और अधिक मूल्य जुड़ जाएगा।

वृश्चिक अक्टूबर राशिफल:

वृश्चिक : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी मंगल इस समय आपकी आय के ग्यारहवें घर में है, जो आपकी उम्मीदों से परे आपको वित्तीय समृद्धि प्रदान करने के लिए शुभ वातावरण बना रहा है। प्रतिगामी बृहस्पति और राहु आपके प्रतियोगिताओं के छठे घर में हैं, जो आपको कार्यों के सही तरीके के बारे में भ्रमित कर देंगे, जिससे आपको किसी अनुभवी के मार्गदर्शन की आवश्यकता महसूस होगी। हालाँकि, 3 अक्टूबर को प्रसन्न बुध का दहन, आपके आत्मविश्वास को वापस लाने के लिए आशा की किरणें दिखाने में असमर्थ है।

यदि आपके काम के मोर्चे पर स्थिति अस्पष्ट लगती है तो दृढ़ निश्चयी मन से काम करें। इस महीने की 18 तारीख को सूर्य अपनी राशि बदलकर आपके बारहवें घर में प्रवेश करेगा, जिससे ख़र्चों का दबाव आएगा जो आपके बजट के संतुलन को बिगाड़ सकता है। फिर भी आप जीवन की सभी बाधाओं का मुकाबला करने के लिए चारों ओर एक रचनात्मक माहौल बनाने में सफल रहेंगे।

इस महीने की 19 तारीख को, बुध का आपके विदेशी कनेक्शन के बारहवें घर में प्रवेश, घरेलू मुद्दे के कारण आपकी नसों पर दबाव बढ़ाने की कोशिश करेगा। जीवन आपके सामने जो जटिल समीकरण ला रहा है, उन्हें सुलझाने के लिए अपने व्यवहार में अहंकार से बचने का प्रयास करें, ताकि अपनी बैलेंस शीट के दोनों पक्षों को आसानी से संतुलित कर सकें। इस महीने की 30 तारीख को राहु द्वारा राशि परिवर्तन, आपके लिए बेहतर स्थिति बनाने के लिए एक शुभ गोचर माना जा रहा है।

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से जानें अपना व्यक्तिगत मासिक राशिफल अक्टूबर ! 

धनु अक्टूबर राशिफल:

धनु : साप्ताहिक राशिफल

आपके भाग्य स्थान का स्वामी ग्रह सूर्य कन्या राशि में है, अस्त मंगल और बुध के साथ, इस महीने की 3 तारीख से एक दुर्लभ ‘तीनग्रही योग’ बना रहा है, जो आपको क्षेत्र में बढ़त प्रदान करेगा। आय भाव का स्वामी शुक्र 2 अक्टूबर को सिंह राशि में प्रवेश कर रहा है, जिससे आपको धन के मामलों में खुले हाथ से खेलने का मौका मिलेगा। हालाँकि 3 अक्टूबर को ही बुध का अस्त होना आपको अपने लक्ष्य यथार्थवादी ढंग से निर्धारित करने की सलाह दे रहा है।

इस महीने की 18 तारीख के बाद सूर्य आपके आय भाव में गोचर करेगा, जो आपको धन के मामलों में सावधानी से आगे बढ़ने की सलाह देगा। मंगल ग्रह सूर्य के साथ है, सूर्य की दुर्बलता को रद्द करने के लिए, और ‘नीचभंग राज योग’ बनाने के लिए, परिदृश्य को स्पष्ट रूप से सुधारने के लिए है। ऑफिस या घर पर साथी लोगों के साथ बातचीत करते समय अपने शब्दों पर ध्यान रखें।

अति आत्मविश्वास से बचना आपके लिए एक और सलाह है क्योंकि यह आपको गरिमा की बारीक रेखा को पार करने के लिए प्रेरित कर सकता है, जिससे बाद में आपको परेशानी हो सकती है। 30 अक्टूबर को राहु राशि परिवर्तन कर जल तत्व वाली राशि मीन में प्रवेश करेगा, जिससे आपके सुख-सुविधा के स्तर में कमी आएगी और मन की शांति में कमी आएगी।

मकर अक्टूबर राशिफल:

मकर : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी शनि आपके परिवार और वित्त के दूसरे घर में प्रतिगामी है, जिससे आपके अंदर और आसपास काफी आरामदायक स्थिति बन सकती है। आपकी राशि के लिए सबसे शुभ ग्रह शुक्र इस महीने की 2 तारीख को राशि बदलने जा रहा है, जो आपको सुरक्षित रहने के लिए अपने शब्दों का ध्यान रखने की सलाह देता है। आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप उल्लेखनीय रूप से अपनी छाप छोड़ेंगे और सभी को प्रभावित करेंगे, ताकि आपको आगे बढ़ने में मदद मिल सके।

इस महीने की 3 तारीख से प्रसन्न बुध भी अस्त होने जा रहा है, जो आपको अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित रहने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय सावधानी से लेने के लिए कहेगा। इस महीने की 18 तारीख से सूर्य आपके करियर भाव में कम शक्तिशाली हो जाएगा, जो आपको सटीकता और कूटनीति के साथ अपना कदम उठाने की सलाह देगा। 

पेशेवर मोर्चे पर अपनी छवि सुरक्षित रखने के लिए आपको अपने नकारात्मक पहलुओं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। इस महीने की 19 तारीख से बुध, सूर्य से युति करेगा और ‘बुद्धादित्य योग’ बनाएगा। नीचस्थ सूर्य के लिए ‘नीचभंग राज योग’ मंगल की युति से बनता है, जो आपकी कार्य प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करता है।

अपने कार्यस्थल पर एक विश्वसनीय व्यक्ति के रूप में उभरने के लिए, उचित समय पर अपने नेतृत्व की गुणवत्ता दिखाएं। मेष राशि में वक्री बृहस्पति और राहु की उपस्थिति आपके जीवन के समीकरण को बदलने के लिए किसी भी प्रकार के विवाद में डाल सकती है। 30 अक्टूबर को राहु का राशि परिवर्तन, आपके साहस और प्रयासों के तीसरे घर में प्रवेश करना, घटनाओं के सुचारू प्रवाह का संकेत दे रहा है, जिससे आप संतुष्ट महसूस करेंगे।

मासिक राशिफल अक्टूबर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभी विद्वान ज्योतिष आचार्य जी से बात कीजिये सिर्फ़ रु.9 /मि !

कुम्भ अक्टूबर राशिफल:

कुम्भ : साप्ताहिक राशिफल

इस महीने की 3 तारीख से आपके आठवें घर में बुध का गोचर आपको अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित रहने के लिए सावधानी से चलने की सलाह दे रहा है। हालाँकि, अक्टूबर के पूरे महीने के दौरान शनि की प्रतिगामी गति आपको बढ़ने और जीवन के समीकरण को पटरी पर लाने में मदद करेगी। इस महीने की 18 तारीख को सूर्य तुला राशि में प्रवेश करेगा, जिससे वह नीच का यानी कम शक्तिशाली हो जाएगा, जो आपको अपनी सामाजिक छवि के बारे में एहतियाती कदम उठाने की सलाह देगा।

आपको अभी नौकरी बदलने के किसी भी प्रस्ताव पर विचार करते समय सावधान रहना चाहिए। 19 अक्टूबर को बुध, सूर्य के साथ मिलकर ‘बुद्धादित्य योग’ बनाएगा। नीच के सूर्य के लिए ‘नीचभंग राज योग’ पहले से ही तुला राशि में मंगल की उपस्थिति से बना हुआ है, जो समीकरण को स्पष्ट रूप से बदलने के लिए दूर के स्थान से उत्साहजनक समाचार की भविष्यवाणी कर रहा है।

आपके भाग्य स्थान में तुला राशि में मंगल की उपस्थिति, स्थिति को पूरी तरह से बदलने के लिए आपको आवश्यक शक्ति प्रदान करने के लिए एक मजबूत ‘केंद्र-त्रिकोण राज योग’ बनाने जा रही है। आपके परिवार और वित्त के दूसरे घर में राहु का गोचर आपको सही दिशा में प्रयास करने में मदद करेगा। निश्चित रूप से भावनाओं के बंधन को मजबूत करने के लिए अपने परिजनों के साथ रहें।

मीन अक्टूबर राशिफल:

मीन : साप्ताहिक राशिफल

आपका राशि स्वामी बृहस्पति इस महीने की 30 तारीख तक राहु के साथ मेष राशि में प्रतिगामी है, जो आपको अपने जीवन की प्राथमिकताओं को सही दिशा में सही ढंग से निर्धारित करने का सुझाव देता है। हालाँकि, 3 अक्टूबर को आपके सामाजिक प्रतिष्ठा के सातवें घर में प्रसन्न बुध का दहन, आपको अपने सामाजिक क्षेत्र में सावधानी से आगे बढ़ने का सुझाव दे रहा है। बुध आपकी कुंडली में सुख-सुविधाओं के चौथे घर पर भी शासन करता है और आपके सातवें घर में मंगल, सूर्य और प्रसन्न बुध की युति, एक शुभ ‘तीनग्रही योग’ का निर्माण कर रही है, जो आपको एक उज्जवल तस्वीर का आशीर्वाद देगा।

2 अक्टूबर से शुक्र सिंह राशि में रहेगा, जो आपको हर जगह सुरक्षित रहने का सुझाव देगा। इस महीने की 18 तारीख को सूर्य का तुला राशि में प्रवेश, नीच का होना, सत्ता में बैठे लोगों के माध्यम से लाभ की संभावना का संकेत दे रहा है। आपके पारिवारिक मोर्चे और पेशेवर क्षेत्र के बीच सही संतुलन बनाने के लिए ‘विपरीत राज योग’ और ‘नीचभंग राज योग’ का निर्माण होगा, जिससे आपको जटिलताओं से बड़ी राहत मिलेगी।

यदि स्थिति बहुत कठिन है, तो लंबे समय में लाभ के लिए अपने कम समझौतावादी स्वभाव को बदलें। इस महीने की 30 तारीख को राहु आपकी राशि में प्रवेश करेगा, जो आपको कोई भी कदम उठाने से पहले दो बार सोचने की सलाह देगा।

अपने मासिक राशिफल अक्टूबर के बारे में हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से अभी विस्तार से चर्चा करें!

जैसे ही हम अक्टूबर में प्रवेश कर रहे हैं, सितारे हमारे जीवन को अनोखे तरीके से प्रभावित करने जा रहे हैं। आपका मासिक राशिफल अक्टूबर आपको इस यात्रा में मदद करने के लिए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन प्रदान करता है। आपके सामने आने वाले अवसरों और चुनौतियों का अधिकतम लाभ उठाएँ। यह अक्टूबर आपके लिए उत्सव, विकास, सकारात्मकता और संतुष्टि का समय हो।

अपना मासिक राशिफल अक्टूबर अंग्रेजी में पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें !
To read your Monthly Horoscope October in English, please click here!

👈 For quick information about your Weekly Horoscope September, subscribe to our YouTube channel !!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge