सिंह राशिफल 2021 – Singh Rashifal 2021 in Hindi

Singh-Rashifal-2021

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021)

जिन जातक/जातिकाओं का नामाक्षर म, मी, मू ,मे, टा, टी, टू, टे, से प्रारम्भ होते हैं वे सिंह राशि के अंतर्गत आते हैं. सिंह राशि वाले जातकों के लिए इस वर्ष पुराने मित्रों से मिलने के अवसर प्राप्त होंगे

और पुराने मित्रों के द्वारा आपको मदद मिलने के आसार भी बनेंगे. राजनीतिक क्षेत्र के लोगों के लिए यह वर्ष अच्छे परिणाम देने वाला रहेगा

और विशेष उपलब्धि इस वर्ष प्राप्त हो सकती हैं. इस वर्ष समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त होने के योग हैं.

शिक्षा कैरियर संतान प्रेम सम्बंधों व्यापार के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे. इस वर्ष नये अवसर प्राप्त होने के आसार रहेंगे.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021) - पारिवारिक जीवन

सिंह राशि वालों के लिए यह वर्ष घरेलू मसलों में कुछ वैचारिक मतभेद उत्पन्न कर सकता है, अतः अनावश्यक विवादों से बचना अच्छा रहेगा. इस वर्ष आप स्वयं से किये गए वादे पूरे करने में सक्षम रहेंगे

जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव रहेगा . वैवाहिक जीवन में प्रेम और उत्साह बने रहने के योग हैं.

इस वर्ष जीवनसाथी के व्यवहार में कुछ परिवर्तन दिखेगा किन्तु आपको धैर्य और संयम बनाये रखना आवश्यक है, जल्द ही सभी परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी.

इस वर्ष थोड़े से प्रयासों से अपने लिए घर अथवा जमीन खरीदने का सपना पूरा होने के आसार हैं, किन्तु विवादित सम्पत्ति में हाथ डालने से बचना जरुरी है.

यह वर्ष संतान पक्ष की ओर से खुशियाँ देने वाला रहेगा, संतान पक्ष से आप गौरान्वित महसूस करेंगे.

बहुत समय से अपने लिए नया वाहन खरीदने के इच्छुक लोगों की मनोकामना इस वर्ष पूर्ण होती दिखाई दे रही है. किन्तु वाहन चलाने में सावधानी रखना आवश्यक है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह वर्ष प्रसन्नता देने वाला रहेगा.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021) - शिक्षा/कैरियर

शिक्षा के मामलों में यह वर्ष उतार चढाव वाला रहने के आसार हैं. शिक्षा के क्षेत्र में आपको इस वर्ष अधिक परिश्रम करने की जरुरत महसूस होगी.

प्रयास करने पर प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने के अद्भुत अवसर प्राप्त होंगे. लम्बे समय से पदोन्नति और स्थानांतरण के इच्छुक लोगों की मनोकामना पूर्ण होने के आसार इस वर्ष के मध्य में हैं.

मनोइच्छित नौकरी इस वर्ष प्राप्त कर सकते हैं. व्यवसायी वर्ग को इस वर्ष मशीनरी, दवा, विद्युत सम्बंधित क्षेत्रों में उन्नति के योग निर्मित होंगे.

वर्ष के मध्य भाग में व्यवसायिक क्षेत्रों में विशेष लाभ के योग हैं. इस वर्ष स्टार्टअप शुरू करने के अच्छे योग बने हुए हैं.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021) - आय/व्यय

सिंह राशि वालों के लिए इस वर्ष आय की स्थिति अच्छी रहेगी, आय के नये संसाधन बनेंगे. किन्तु अनावश्यक लोभ से बचना भी जरुरी होगा

पूर्व के समय में किये गए निवेश से लाभ प्राप्त होने की उम्मीद बनी हुई है. वर्ष के मध्य भाग से अंतिम भाग तक अच्छी आय और लाभ के योग बनेंगे.

इस वर्ष आपको मित्रों और लग्जरी वस्तुओं पर खर्चों में नियंत्रण रखने आवश्यक हैं. वर्ष के शुरुआती समय में बढे चढे खर्च, वार्षिक बजट को डावांडोल कर सकते हैं. अतः संयम बरतें.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021) - स्वास्थ्य

इस वर्ष के शुरुआती समय में त्वचा रोगों और अन्य छोटी छोटी बीमारियां परेशान कर सकती हैं किन्तु जल्दी ही स्वास्थ्य लाभ भी कर लेंगे. पेट सम्बंधित समस्याओं को अनदेखा नहीं करें.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

सिंह राशिफल 2021(Singh Rashifal 2021) - सामान्य उपाय

1. प्रतिदिन कुत्तों और चींटियों को भोजन दें.

2. ताम्रपात्र में भरा हुआ जल पीवे, प्रदूषण से बचाव रखें.

3. सूर्य उपासना, सूर्य की धूप का सेवन करें.

For more information Call at +91-85 8800 9900 or Click here

If You want to Read In EnglishClick Here

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge