Match 8: India Vs South Africa

South Africa v India

विश्वकप श्रंखला में 05/06/2019 को खेला जाने वाला मैच साउथ अफ़्रीका/ इण्डिया के बीच The Rose Bowl , Southampton में खेला जाना है । जाहिर तौर पर इण्डिया का विश्वकप श्रंखला मे ये पहला मैच है तो वो कोई भी कोए कसर नहीं छोडना चाहेगा और शान्दार जीत के साथ आगाज करके अपने प्रसंशको को खुशी प्रदान करना चाहेगा।

अब बात करते है ज्योतिषीय दृष्टि की तो आज की कुण्डली से ऐसा लग रहा है कि इस मैच में टोस की बडी भूमिका हो सकती है। अर्थात जो टोस जीतेगा उसके पक्ष मे आज के ग्रहो का समर्थन रह सकता है। और ऐसा लगता है टोस भारतीय टीम जीत सकती है। अब यदि इसके अलावा दोनों ही टीमो के कप्तान और मुख्य खिलाडियो की ग्रह दशाओ पर नजर डाल दी जाय तो ऐसा प्रतीत होता है कि साउथ अफ़्रीका के खिलाडियो को ग्रहों का समर्थन थोडा कम मिलता दिख रहा है। जिससे वे शायद चाहकर भी अपना सर्व श्रेष्ठ न दे पायें। वहीं भारतीय टीम को दोहरा फ़ायदा मिल रहा है। उसे मैदान मे विपक्षी को टक्कर देते देखा जा सकेगा।

क्रिकेट अनिश्चित्ता का खेल है अकब किस टीम को सफ़लता मिल जाये कोई नही जानता।अत किसी भी टीम को हल्के मे नहीं लिया जाना चाहिये। ऐसे मे आज का मुकाबला एक तरफ़ातो नहीं कहा जा सकता क्योन्कि दोनो टीमों के पास अनुभव की कोई कमी नही है अत: दोनों टीमो की कोशिस होगी कि आज मिलने वाले अंकों को अपनी झोली मे डाल दिया जाय। क्योकि जीत  एक ही टीम को मिल सकती है अत: इस हिसाब से देखा जाय तो कही न कही आज के मैच से भारतीय टीम अपना खाता खोल सकती है। और आखिरी क्षणो मे बाजी मारने मे सफ़ल हो सकती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge
%d bloggers like this: