जानें कामयाबी के लिये किस राशि के जातकों से करें दोस्ती

मेष या वृश्चिक – यदि आप मेष या वृश्चिक राशि से सम्बन्ध रखते हैं तो आपकी सिंह, कर्क, धनु और मीन राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि वृष और तुला राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। इन राशि के जातकों से आपको सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी । यदि आप अपने चाहने वालों को लाल या गुलाबी रंग का कोई भी उपहार देंगे तो उन्हे आपका उपहार पसन्द आयेगा।

वृष या तुला- यदि आप वृष या तुला राशि से सम्बन्ध रखते हैं तो आपकी मिथुन, कन्या, मकर और कुम्भ राशि के जातकों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि मेष, वृश्चिक, धनु और मीन से मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को क्रीम या ग्रे रंग का कोई भी उपहार भेंट करेगें तो उन्हे अच्छा रहेगा।

सिंह- यदि आप सिंह राशि से सम्बन्ध रखते हैं तो आपकी कर्क, मेष, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि मिथुन और कन्या राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को सिन्दूरी रंग की कोई भी वस्तु भेंट करेगें तो शुभ रहेगा।

कर्क- यदि आप कर्क राशि से सम्बन्ध रखते हैं तो आपकी सिंह, मिथुन और कन्या राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि मेष, वृश्चिक, धनु, मीन, वृष, तुला, मकर और कुम्भ राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को सफेद रंग की वस्तु उपहार में दें तो सम्बन्धों मे निकटता आयेगी।

मिथुन या कन्या- यदि आपका सम्बन्ध मिथुन या कन्या राशि से है तो आपकी सिंह, वृष और तुला राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि मेष, वृश्चिक, धनु, मीन, मकर और कुम्भ राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को हरे या चाकलेटी रंग का उपहार देंगें तो सम्बन्धों मे निकटता आयेगी।

धनु या मीन-  यदि आपका सम्बन्ध धनु या मीन राशि से है तो आपकी सिंह, कर्क, मेष और वृश्चिक राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि मकर और कुम्भ राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को हल्के नारंगी रंग या पीले रंग का उपहार देंगें तो सम्बन्धों मे निकटता आयेगी ।

मकर या कुम्भ – यदि आपका सम्बन्ध मकर या कुम्भ राशि से है तो आपकी वृष, तुला,मिथुन और कन्या राशि के लोगों से दोस्ती उत्तम रहेगी। जबकि धनु और मीन राशि के जातको के साथ मध्यम रहेगी। यदि आप अपने चाहने वालों को बैंगनी रंग या गहरे नीले रंग का उपहार देंगें तो सम्बन्धों मे निकटता आयेगी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge