नये साल की शुरुआत में बनने जा रहा है “अद्भुत पंचग्रही” योग जानें कैसा रहेगा आपके लिये

नये साल की शुरुआत में बनने जा रहा है “अद्भुत पंचग्रही” योग जानें कैसा रहेगा आपके लिये-StarsTell

नये साल के प्रथम दो सप्ताह तक बनने जा रहा है खास पंचग्रही योग, जो देगा आपको साल की बेहतरीन शुरुआत करने का मौका और बदलकर रख देगा आपकी जिन्दगी। आइये जानते हैं किस राशि को क्या शुभाशुभ लाभ मिलने वाला है इस खास और अद्भुत योग से । साथ ही जानें कैसे रहेगी साल की शुरुआत ।  मेष राशि के लिये ग्रहों की इस इस स्थिति से धर्म-कर्म के क्षेत्र में उन्नति, शिक्षा साक्षात्कार मे अभूत्पूर्व सफ़लता, मांगलिक कार्यों का आयोजन आदि । वृष राशि के लिये धन लाभ और उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा, यात्रा और वाहन आदि के प्रयोग मे सावधानी रखनी होगी। मिथुन राशि के जातकों के लिये परिवार में मांगलिक कार्यो की योजना और नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र मे तरक्की क रास्ते खुलेगें। कर्क राशि के जातकों के लिये धार्मिक कार्यों के आयोजन के साथ परिवार में सकारात्मक माहौल बनेगा। नौकरी व्यवसाय मे नये अवसरो की प्राप्तिके भी योग हैं। सिंह राशि के जातकों के लिये कार्य क्षेत्र में नई योजनायें बनेगी परन्तु खर्चों की अधिकता सम्भव है।

कन्या राशि के जातकों के लिये शनि की ढय्या का आखिरी दौर चल रहा है जो जनवरी माह मे खत्म्हो जायेगा। इसलिये पूर्व से चली आ रही चीजें यथावत रहेगीं । तुला राशि के जातको के लिये आय के साधन बनेगें और भौतिक संसाधनो की प्राप्ति सम्भव है। वृश्चिक राशि के जातको के लिये नये कार्यों की योजनायें बनेगीं, मान -सम्मान और पराक्रम बढेगा, लेन-देन की समस्याओं का अन्त होगा, सम्मानित लोगों से सम्पर्क होगा और उनका फ़ायदा उठा सकेगें । शनि की साढे साती का आखिरी चरण जाते जाते कुछ तनाव भी दे सकता है। धनु राशि के जातकों के लिये पंचग्रही योग उन्ही की राशि में बन रहा है अत: इसके प्रभाव से धन प्राप्ति के योग बनेगें लेकिन शनि की साढे साती भी चल रही है अत: दिनचर्या मे उथल-पुथल रहेगी और दिमाग मे नये नये खयाल आयेगें। मकर राशि के जातको के लिये द्वादश भाव में पंचग्रही योग बनेगा।

जिसके प्रभाव से अनावश्यक परेशानियां बढेगीं, मान सम्मान में कमी, अनाव्श्यक व्यव, नौकरी व्यवसाय को लेकर चिन्ता और पारिवारिक वजहों से भी तनाव सम्भव है। कुम्भ राशि के जातको को परिवारीजनों का सहयोग प्राप्त होगा, कार्यों को लेकर नई योजनायें बनेगीं और पूर्व में किये गये कार्यों के परिणाम आपके पक्ष में आ सकते हैं। मीन राशि के जातकों के लिये पंचग्रही योग के प्रभाव से आर्थिक योजनायें फ़लीभूत होगीं, नौकरी व्यवसाय के नये अवसर मिलेगें, कोई करीबी मित्र आपको अच्छी सलाह दे सकता है और धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। इसके अलावा यदि आप अपनी राशि का विस्तार से विवेचन कराना चाहते हैं तो हमारी वेवसाइट www.starstell.com पर विजिट करके अपने पसन्दीदा ज्योतिषाचार्य जी के लिये अप्वाइंटमेंट बुक करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CommentLuv badge